जब पत्रकारों के सवालों पर कान पकड़ कर माफी मांगने लगे बीजेपी सांसद

अंबाला में भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया ने पत्रकार वार्ता क्या बुला ली, मानो उन्होंने मुसीबत मोल ले ली. पत्रकारों के तीखे सवालों के आगे कटारिया कभी हाथ जोड़ते तो कभी कान पकड़ते और कभी माफी मांगते नजर आए. पत्रकार वार्ता में लोकसभा चुनाव का मुद्दा भले ही गर्म नहीं हो पाया, लेकिन कटारिया और मंत्री अनिल विज के बीच रहे पुराने विवाद और विज द्वारा कराए गए विकास कार्यों का कटारिया द्वारा श्रेय लेने के मुद्दे ने यहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ा.
कटारिया को यहां सार्वजनिक मंच से एक बार फिर कहना पड़ा कि वह आज के बाद विज के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. इस दौरान कटारिया ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उनके द्वारा अंबाला में करवाए गए विकास कार्यों का बखान किया. कटारिया ने अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों में अंबाला छावनी के उस कैंसर अस्पताल का नाम भी लिया जिसका नींव पत्थर अनिल विज ने रखा.
बस इतना ही नहीं कटारिया ने अंबाला छावनी में खुलने वाले डोमेस्टिक एयरपोर्ट का भी नाम लिया जिसे अंबाला में लाने का दावा अनिल विज करते हैं. कटारिया से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो कटारिया ने तपाक से कहा कि अनिल विज हमारे नेता हैं, हरियाणा सरकार के बिना 1 इंच भी जमीन नहीं खरीद सकते, विज कैबिनेट के मंत्री हैं और यह जिम्मेवारी कैबिनेट की है कि वह सेंटर के कामों को अप्रूव करें. साथ ही कटारिया ने अपने पिछले बयानों से यू टर्न लेते हुए कहा कि मैं अपने पुराने किसी बयान पर स्टैंड नहीं करता. मैं सिर्फ इस बात पर स्टैंड करता हूँ कि अनिल विज हमारे नेता हैं.

More videos

See All