जब आप कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो: PM मोदी
Latest News
BOOKMARK

जब आप कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो: PM मोदी

By Aaj Tak   26-Apr-2019

जब आप कमल का बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद खत्म कर रहे हो: PM मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपना नामांकन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित किया. एमपी के सिधी में प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां तुगलक रोड घोटाला हुआ है, इसमें बोरे भर-भरकर नोट मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो पैसा चौकीदार दिल्ली से भेजता था, उसका ये गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.
कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमें पता है आपको स्विटजरलैंड जाना जरूरी था, अपने बेटे को सैट करना जरूरी है. खुद नहीं कर सकते थे तो किसी अधिकारी को ही कह देते. यहां की सरकार की वजह से किसानों के खाते में पैसे नहीं जा पा रहे हैं.
पीएम बोले कि इसी पैसों से नामदार का प्रचार हो रहा है, फिर ये लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि मोदी तुम हम पर रेड क्यों कर रहे हो. लेकिन रेड मोदी नहीं एजेंसियां करती हैं. अगर मोदी कुछ गलत करेगा, तो उसके घर पर भी इनकम टैक्स की रेड होगी.
नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज विपक्ष में ऐसे भी नेता हैं जो 8 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और प्रधानमंत्री बनने की सोच रहे हैं, ये लोग टेलर के यहां कपड़े सिलवा कर बैठे हैं कि हम प्रधानमंत्री बनेंगे. लेकिन इनमें से आतंकवाद को कौन खत्म कर सकता है, लेकिन इसे सिर्फ आपका एक वोट ही खत्म कर सकता है. जब आप कमल के बटन दबाओगे तो समझो आतंकवाद को खत्म कर रहे हो.

MOLITICS SURVEY

क्या कांग्रेस का महागठबंधन से अलग रह के चुनाव लड़ने की वजह से बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है?

TOTAL RESPONSES : 14

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know