वाराणसी में पीएम का रोड शो, मोदी ने हाथ जोड़ कर किया जनता का अभिवादन

देश के प्रधानमंत्री, वाराणसी के सांसद और भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी शाम 5 बजे वाराणसी पहुंचे। उनके स्वागत को लेकर भाजपा के बड़े-बड़े दिग्गज नेता उनके स्वागत में खड़े रहे। बीएचयू से पीएम मोदी का रोड शो शुरु हो चुका है। 5.16 बजे पीएम मोदी लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे।
इस दौरान मोदी ने हाथ जोड़ कर चौतरफा घूम कर जनता का अभिवादन किया। इसके बाद दशाश्वमेध घाट तक रोड शो करेंगे और शाम को वहां गंगा आरती में शामिल होंगे। पीएम के रोड शो में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी शामिल हो रहे हैं।
रोड शो के रास्ते में 'मोदी-मोदी' की गूंज है। हर कोई एक अलग अंदाज में पीएम के स्वागत के लिए खड़ा है। पारंपरिक परिधानों में गुजराती समाज के लोग अस्सी से रोड शो में शामिल होंगे। लोकगीतों की प्रस्तुति के साथ डांडिया व गरबा नृत्य करते नजर आएंगे।

काशी गुजराती समाज के पदाधिकारी नीरज पारिख ने बताया कि गोदौलिया पुलिस बूथ पर उन्हें छोटा मंच बनाने की अनुमति मिल गई। यहां गुलाब की पंखुड़ियों से पीएम का स्वागत होगा। इसी प्रकार सिंधी समाज वाराणसी के लोग चार स्थानों पर परिवार के संग मौजूद रहेंगे।

सिंधी समाज के सीए जय प्रधवानी ने बताया कि समाज के सदस्य पारंपरिक वेश भूषा में रहेंगे और पुष्प वर्षा और ढोल नगाड़ों के साथ पीएम का स्वागत करेंगे। मारवाड़ी समाज के लोग भदैनी स्थित फैब इंडिया शो रूम पर इकट्ठा होंगे और पीएम का अभिनंदन करेंगे। 

More videos

See All