अशोक गहलोत ने कहा- मोदी जी कृपा करके लोकतंत्र को बना रहने दो और सेना को बख्श दो

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस तरह की भाषा मोदी बोल रहे हैं, वह प्रधानमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है।
गहलोत ने कहा प्रधानमंत्री जी धमकी भरे शब्दों में जो बात कह रहे हैं वो उचित नहीं कही जा सकती है, “हम छेड़ते नहीं हैं, जो छेड़ते हैं, उनको छोड़ते नहीं हैं,” हम घर में घुसके मारेंगे, ये बातें मैं प्रधानमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ मानता हूँ। आज़ादी के बाद में ये देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हुए जो इस प्रकार की भाषा काम में ले रहे हैं, धमकी दे रहे हैं ।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा से पहले सोमवार रात उदयपुर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अरे दुश्मन को मारो, कौन मना करता है, दुश्मन को तो आप आज तक मार नहीं पाए और बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। जो कांग्रेस ने कहा ही नहीं है, वो मनगढंत बात उठा कर, उसके जवाब देते हैं कि कांग्रेस चिल्ला रही थी पाकिस्तान के पास में परमाणु बम है, अरे कमाल है, कब चिल्ला रही थी, क्या हो रहा है ये। पहले हिन्दुस्तान ने परीक्षण किया उसके बाद में पाकिस्तान ने किया था।
गहलोत ने कहा मोदीजी और मेरी उम्र बराबर हैं, चार- पांच साल के हम लोग थे, तब पहली बार परमाणु संस्थान बना नेहरू के समय, भाभा अटॉमिक रिसर्च सेंटर बना, 1974 में पहली बार इंदिरा गांधीजी ने पोकरण में पहला भूमिगत परमाणु परीक्षण किया और बाद में वाजपेयी जी के वक्त में दूसरा विस्फोट हुआ, बाद में पाकिस्तान ने कर दिया, कहानी यह है या तो पूरी बात असलियत के साथ बताओ, जनता को एजुकेट करो।

More videos

See All