बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्या के घर पर छापेमारी, धर्मेंद्र यादव ने लगाया था आरोप

उत्तर प्रदेश के बदायूं में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के घर पर छापेमारी हुई है. समाजवादी पार्टी सांसद धर्मेंद्र यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्या पर बदायूं में रहने और चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया था. साथ ही इसकी शिकायत भी चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से की थी. इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर ये छापेमारी की गई है.
सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी संघमित्रा प्रत्याशी के पिता स्वामी प्रसाद मौर्या, जो उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री है, नियमानुसार वह बदायूं में नहीं रह सकते, लेकिन मतदान के दिन भी वह चुनाव प्रभावित करने के आशय से बदायूं में रुके हुए हैं. इसकी शिकायत मैंने चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से की, लेकिन कोई नहीं सुन रहा है. ऐसा लगता है की प्रशासन भी मिला हुआ है. उन्होंने मांग की कि स्वामी प्रसाद मौर्या को जिले से बाहर किए जाने का बंदोबस्त किया जाए.
धर्मेंद्र यादव की इस शिकायत पर जिला निर्वाचन ने एक्शन लेते हुए छापेमारी की है. बदायूं के आवास विकास कालोनी में सिटी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी सिटी की अगुवाई में हुई छापेमारी की गई है. यहीं पर बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा रहती हैं. इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या नहीं मिले. उनकी तलाश की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक, उनकी गाड़ी जरूर आवास पर खड़ी थी. आवास में कोई और भी नहीं मिला. फिलहाल पुलिस की एक टीम को वहां पर तैनात कर दिया गया है. 

More videos

See All