अशोक गहलोत बोले- मोदी जी असत्य बोलकर दुनिया को आप क्यों मूर्ख बनाते हो

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सोमवार को जैतारण पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी असत्य क्यों बोलते है? कहते हैं कि कांग्रेस तो चिल्लाती थी कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, मोदीजी आपको पता नहीं है पहले पाकिस्तान ने नहीं बल्कि पहले हिंदुस्तान ने परमाणु बम का परीक्षण किया है, असत्य बोलकर दुनिया को आप क्यों मूर्ख बनाते हो। 
अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी जी असत्य क्यों बोलते है? कहते हैं कि कांग्रेस तो चिल्लाती थी कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, मोदीजी आपको पता नहीं है पहले पाकिस्तान ने नहीं बल्कि पहले हिंदुस्तान ने परमाणु बम का परीक्षण किया है, असत्य बोलकर दुनिया को आप क्यों मूर्ख बनाते हो। मेरी उम्र और मोदीजी की उम्र लगभग बराबर है कुछ महीनो का ही फर्क होगा। मैं और मोदीजी सिर्फ चार साल के थे जब 1954 में अटॉमिक एनर्जी का संस्थान बनाया पंडित नेहरू ने तब से लगातार रिसर्च करते-करते हमारे देश ने 1974 के अंदर इंदिरा गांधी के ज़माने में पोकरण में पहला भूमिगत परीक्षण किया। 
गहलोत ने कहा कि मोदी जी को इस प्रकार असत्य नहीं बोलना चाहिए। आप प्रधानमंत्री हो, हम आपकी इज्जत करते है, PM पद की इज्जत करते है। PM हो या CM हो, शपथ लेने के बाद में वो एक पार्टी का नहीं रहता है वो पूरे देश और प्रदेश का होता है उसके मुंह से जो बातें निकले वो आम जनता के दिल को छूनेवाली होनी चाहिए।

More videos

See All