घाटमपुर में गरजे सीएम योगी, बोले- विकास सबका करेंगे लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं करेंगे

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कानपुर देहात के घाटमपुर में पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर सियासी तीर चलाए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अबकि बार पहला ऐसा चुनाव है जब प्रत्याशी मौन हो गया है और देश का जागरुक मतदाता देश के लिए चुनाव लड़ रहा है।

सीएम ने कहा कि याद कीजिए 2014 का वो समय जब प्रधानमंत्री मोदी जी ने शपथ ली और जो वादे किए थे। उससे पहले के प्रधानमंत्रियों के वादे भी याद कीजिए और दोनों में तुलना कीजिए। स्थिति स्वत: स्पष्ट हो जाएगी कि कौन साम्प्रदायिक है और कौन राष्ट्रवादी है।
कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी बोले कि कांग्रेस सरकार जाति विशेष वर्ग के पक्ष में ही बोलती आई है, जबकि मोदी सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखकर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत रही है। मंच पर गरजते हुए सीए बोले कि विकास सबका करेंगे लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं करेंगे। 

मोदी जी ने कहा था कि मेरी सरकार देश में कोई भी योजना मत या जाति देखकर उसका लाभ नहीं देगी बल्कि प्रत्येक गरीब को, महिलाओं को, नौजवों को, जरूरतमंदों को योजना का लाभ पहुंचाएगी। उन्होंने जो कहा वो किया। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब देश के अंदर हर गरीब के पास अपना मकान है।  

More videos

See All