आज बिहार में पीएम मोदी, राजद नेता तेजस्वी का ट्वीट वार- हमें फिर से झूठ और जुमलों की उम्मीद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के अलावे बिहार दौरे पर हैं। बिहार के अररिया में दोपहर करीब 12 बजे उनकी रैली होगी। उनके बिहार आगमन से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट के जरिए उन पर फिर से हमला बोला है। तेजस्वी ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज जैसे 2014 में किए गए नरेंद्र मोदी के दावे को लेकर हिसाब मांगा है। 
तेजस्वी ने शनिवार की सुबह ट्वीट किया कि पीएम नरेंद्र मोदी जी आज बिहार आ रहे है। खुद को अतिपिछड़ा का बेटा बताएंगे, ध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे। बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है। आशा है प्रधानमंत्री साल 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, दवाई-पढ़ाई मुफ़्त का हिसाब भी देंगे।

उन्होंने एक और ट्वीट किया- प्रिय नरेंद्र मोदी जी! कृपया ऐसे किसी प्रॉजेक्ट का नाम बताएं, जिसका बिहार में आपने स्वयं शिलान्यास और उद्घाटन किया? उन्होंने अररिया में आयोजन स्थल के पास से गुजरने वाले नेशनल हाइवे का जिक्र करते हुए तंज कसा कि जिस हाइवे के पास आज सभा करेंगे उसे यूपीए ने ही बनाया था। यूपीए सरकार ने बिहार को 1.44 लाख करोड़ की परियोजनाएं दी थी। आपने तो केवल थोथी बयानबाजी की है।

More videos

See All