BSNL के बाद भारतीय डाक के घाटे पर कन्हैया का तंज: देश यूं ही बर्बाद नहीं हुआ, चौकीदार साहब ने 20 घंटे काम किया

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. भारतीय डाक विभाग के घाटे को लेकर कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह हर दिन 20 घंटे काम करते हैं, इस वजह से देश बर्बाद हो रहा है. कन्हैया कुमार ने लिखा है कि एयर इंडिया, बीएसएनएल, एचएएल के बाद भारतीय डाक विभाग की हालत खराब हो गई है. 
कन्हैया कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा- एयर इंडिया, बीएसएनएल, एचएएल के बाद अब भारतीय डाक विभाग की भी हालत ख़राब हो गई है और उसे 15,000 करोड़ रु. का घाटा हुआ है. देश यूं ही बर्बाद नहीं हो रहा, चौकीदार साहेब ने इसके लिए हर दिन 20 घंटे काम किया है, वह भी बिना कोई छुट्टी लिए.
दरअसल, मीडिया में यह खबर चल रही है कि सरकारी कंपनी इंडिया पोस्ट (भारतीय डाक) ने घाटे के मामले में बीएसएनएल और एयर इंडिया को भी पीछे छोड़ दिया है. वित्त वर्ष 2018-19 में इंडिया पोस्ट को कुल 15,000 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. पिछले तीन वित्त वर्ष में इंडिया पोस्ट का घाटा बढ़कर 150 फीसदी की बढ़त हुई है. अब यह सबसे ज्यादा घाटे वाली सरकारी कंपनी हो गई है.

More videos

See All