जहां बूंद-बूंद पानी को तरसते हैं लोग, नितिन गडकरी ने उसे कैलिफोर्निया बनाने का किया वादा

 लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) में प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता नितिन गडकरी  लातूर पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि वह लातूर के पानी का प्रश्न खत्म कर देंगे और सुखाग्रस्त मराठवाड़ा को कैलिफोर्निया बना देंगे. गडकरी लातूर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. गडकरी ने मराठवाड़ा इलाके के पिछड़ा रहने का ठिकरा कांग्रेस की पिछली सरकारों पर फोडा़ है. गडकरी ने भरोसा जताया की मराठवाड़ा की तस्वीर बदलेगी.
लातूर की चुनावी रैली में गडकरी हमेशा की तरह ही बेबाक अंदाज में भाषण दिया. गडकरी ने कहा की पिछले 50 सालों से कांग्रेस की सरकार थी. हमें तो सिर्फ पांच साल हुए हैं. फिर भी हमने जो हो सका वह कर दिखाया है.
लातूर में ट्रेन से पानी लाना यह एक बड़ी उपलब्धी है. यहां पानी का नियोजन सही तरीके से नहीं हुआ है. यह नियोजन इतने सालों से जिन्होंने करना चाहिए था. उन्होंने नहीं किया. हम ट्रेन से पानी लाकर आए लोगों की प्यास बुझाई. यहां के लोगों को प्राथमिकता दी है. मैं जो बोलता हूं, वह करके दिखाता हूं. लातूर में जलसंकट की समस्या खत्म कर दूंगा और मराठवाड़ा को कैलिफोर्निया बना दूंगा. यहां की सभी परियोजनाएं पूरी होंगी. फिर से लातूर में ट्रेन से पानी लाने की नौबत ही नहीं आएगी.

More videos

See All