जब सरकार करोड़ों रुपये अमीरों को दे सकती है तो हम गरीबों को 72000 रुपये क्यों नहीं दे सकते- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने आगरा के फतेहपुर सीकरी में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी और पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश प्रभारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया फतेहपुर सीकरी में रैली के लिए पहुंचे थे.
प्रियंका गांधी ने कहा, चुनाव का समय है सरकार का प्रचार हो रहा है. प्रचार इतना अच्छा है कि वो सब जगह छाए हुए हैं. टीवी से लेकर रेलगाड़ी तक. पोलिंग के दिन खाने के पैकेट तक पर प्रचार चल रहा है. लोगों को लगता होगा कि ना जाने कितना काम हुआ होगा. लेकिन सच्चाई कुछ और है. ऐसा लगता है कि ना जाने इन 5 सालों में कितना काम हुआ है पर सच्चाई हम सब जानते हैं. हमने युवाओं और किसानों का दर्द सुना, सरकार इस दर्द को प्रचार में छुपाने की कोशिश कर रही है. जब किसी ने सरकार पर सवाल उठाया तो उन्होंने उसे देशद्रोही बता दिया. प्रियंका ने कहा कि बीजेपी कहती है हम राष्ट्रवादी हैं तो शहीदों का सम्मान करें. चाहे वो विपक्ष के नेता के पिता हों (राजीव गांधी) उनका सम्मान करिए.
सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, ''आप चुनाव में हिंदुस्तान की बात करिए, आपने किसानों और गरीबों के लिए क्या किया ये बताइए. अगर आप राष्ट्रवादी है तो आप उस लोकतंत्र की रक्षा क्यों नहीं करते, आप जनता की आवाज दबाना चाहते हैं आपको जनता की आवाज सुनना चाहिए. आज हम बताने आए हैं कि हम जनता के लिए क्या करेंगे, जब सरकार करोड़ों रुपये अमीरों उद्योगपतियों और अमीरों को दे सकती है तो हम गरीबों को 72000 रुपये क्यों नहीं दे सकते. हम स्वास्थ, शिक्षा सहित हर क्षेत्र में काम करना चाहते हैं.''

More videos

See All