नहीं मानीं मेनका गांधी, अब वोटर्स को ABCD का गणित समझाकर धमकाया

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार मेनका गांधी ने मतदाताओं को एक बार फिर चेतावनी दी है. केंद्रीय मंत्री ने सुल्तानपुर में एक रैली में मतदाताओं से कहा कि जिस गांव से 80% वोट मिलेगा वो A कैटेगरी में होगा. जिस गांव से 60% वोट मिलेगा वो B में होगा और जिस गांव से 50% वोट  मिलेगा वो C में होगा. वहीं जिस गांव से 50% से कम वोट मिलेगा उसका तो आप समझ गए होंगे.
उन्होंने कहा कि जब काम होगा वो सबसे पहले 80 % वालों का होगा फिर 60 % वालों का और फिर बाकी लोगों का. मेनका गांधी ने कहा कि ये सिस्टम हमने पीलीभीत में भी लागू किया था. बीजेपी नेता ने साथ ही अपना नंबर भी दिया और कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात करिए. मेनका गांधी के इस बयान से साफ है कि उन्होंने एक बार फिर वोटर्स को चेतावनी दी है. इससे पहले उन्होंने मुस्लिम वोटर्स को भी चेतावनी दी थी.
मेनका गांधी ने कहा कि, 'मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं.' मेनका गांधी ने ये बयान सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा के दौरान दिया था. 

More videos

See All