Lok Sabha Election 2019: अशोक गहलोत बोले- चुनाव में बीजेपी ट्रकों में भरकर बांट रही नोट

 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी ट्रकों में नोट भरकर अपने प्रत्याशियों को बांट रही है। बड़े-बड़े ट्रकों में नोट बीजेपी को जीताने के लिए बांटे जा रहे है। मध्यप्रदेश में आयकर विभाग की कार्रवाई की चर्चा करते हुए गहलोत ने कहा कि ये सब क्या दूध के धुले हुए है क्या,मोदी सरकार विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है।
आयकर,सीबीआई,ईडी का दुरूपयोग किया जा रहा है। नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए गहलोत ने कहा कि यूपीए सरकार बनते ही इसकी जांच कराई जाएगी। गहलोत जयपुर में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल और झुंझुंनू में श्रवण कुमार के नामांकन-पत्र दाखिल करने से पूर्व आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। राज्य सरकार की योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि किसान कर्ज माफी और बेरोजगारी भत्ता देना शुरू कर दिया गया है।
पांच साल तक किसानों को बिजली के दाम नहीं बढ़ाने का निर्णय लिया गया है । इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने न्यूनतम आय योजना की घोषणा कर कांग्रेस की गरीब के प्रति मंशा जारी कर दी है। कांग्रेस हमेशा से ही गरीब और दलित की हित में सोचती रही है। पायलट ने लोगों से विधानसभा चुनाव का इतिहास दोहराने की अपील की ।

More videos

See All