चप्पल पहनकर झाड़ू चलाएंगे दुष्यंत और केजरीवाल, JJP-AAP गठबंधन फाइनल

प्रदेश की राजनीति में एक नया गठबंधन खलबली मचाने आ रहा है। नवगठित जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक साथ लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। दिल्ली में आज दोपहर बाद 3 बजे दोनों दलों के वरिष्ठ नेता इसका औपचारिक एलान कर देंगे।
इन दोनों दलों के बीच गठबंधन की चर्चाएं कई दिनों से चल रही थी और दो दिन पहले चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद दुष्यंत चौटाला ने इसके स्पष्ट संकेत भी दे दिए थे। दुष्यंत ने कहा था कि नवरात्रों में ही गठबंधन को लेकर खुशखबरी दे दी जाएगी। कल दिग्विजय चौटाला ने भी अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा था कि दुष्यंत और केजरीवाल एक दूसरे के काम को पसंद करते हैं।
आज दोपहर बाद 3 बजे दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं की सांझा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है जिसमें इस बारे में एलान हो जाएगा। आम आदमी पार्टी के सूत्र समझौता हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 6-4 पर होने की बात कह रहे हैं जबकि जेजेपी के सूत्रों के अनुसार समझौता 7-3 पर होगा। दोनों ही सूरत में जेजेपी गठबंधन का बड़ा पार्टनर होगी। सीटों की पहचान और घोषणा बाद में होगी लेकिन संख्या आज ही बता दी जाएगी हरियाणा के अलावा दोनों दल चंडीगढ़ की एक लोकसभा सीट पर भी साथ-साथ लड़ने का ऐलान कर सकते हैं।

More videos

See All