मंदी व बेरोजगारी को मुद्दा बनाएगी कांग्रेस, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने दिए आंकड़े

  • हरियाणा में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस आर्थिक मंदी और राज्य में बेरोजगारी को प्रमुख मुद्दा बनाएगी।  राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा आर्थिक मंदी से निबटने और बेरोजगारी दूर करने में पूरी तरह विफल रही है।
  • बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कांग्रेस पदाधिकारियों को आर्थिक मंदी के आंकड़े भी दिए। डॉ. मनमोहन सिंह के आंकड़ों को राज्य कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार में भी इस्तेमाल करेगी।
  • पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की तैयारी पूरी है। कांग्रेस राज्य की भाजपा सरकार की विफलताओं को लेकर सोशल मीडिया से आगे जनता के बीच जाएगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता के बीच जनता के मुद्दों से तैयार होगा।
  • सोनिया की अध्यक्षतामें पार्टी नेताओं की बैठक में 15 से 25 अक्टूबर तक देशव्यापी आंदोलन का फैसला भी लिया गया। पार्टी का दो अक्टूबर से सदस्यता अभियान चलेगा।
  • कांग्रेस नेताओं ने तर्क दिया कि जींद उपचुनाव से पहले भाजपा सरकार ने ग्रुप डी की 18 हजार भर्तियों के परिणाम घोषित कर चुनाव में फायदा लेने का कार्य किया था।
'मनोहर ज्योति सोलर होम सिस्टम' से होगा गरीब का घर रोशन

More videos

See All