aaj tak

दिल्ली: पार्टी पदाधिकारियों के साथ प्रकाश जावड़ेकर की अहम बैठक

दिल्ली के बीजेपी चुनावी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी नित्यानंद राय और हरदीप की दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक अहम बैठक होने जा रही है. बैठक दिल्ली के 14 जिलों की पूरी टीम, जिसमें प्रभारी, अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी के अलावा दिल्ली के सातों सांसद और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू भी शामिल हैं.
इस बैठक को दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है जिसका मकसद पार्टी की तैयारियों का जायजा लेना है. साथ ही पार्टी इस बात की भी समीक्षा करेगी कि किस तरह बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों तक पहुंच बना रहे हैं.
यह भी पढ़ें:'भारत और Far East का रिश्ता बहुत पुराना'
दिल्ली बीजेपी में फिलहाल केजरीवाल सरकार की मुफ्त योजनाओं की वजह से बेचैनी है आखिर कैसे इसका उपाय निकला जाए, चूंकि प्रकाश जावड़ेकर का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है, इसलिए पार्टी पदाधिकारियों को उम्मीद है वह इसको टारगेट करने का तरीका निकाल लाएंगे. साथ ही माना जा रहा है कि किन विषयों को लेकर आगे बढ़ना है और बीजेपी के अंदर हो रही गुटबाजी को रोकने के लिए चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ही पार्टी के नेताओं को सीख दे सकते हैं.
सबसे अहम बात ये है इस बैठक में निगम पार्षद के अलावा 2015 विधानसभा चुनाव हारे हुए कैंडिडेट भी शामिल हो. जो इलाके के संबध में अपनी राय देंगे. उसके बाद सीनियर नेता और चुनाव प्रभारी उसकी भी समीक्षा कर पार्टी नेताओं को सीख दे सकते हैं.

More videos

See All