मंदी पर बयान देकर घिरे सुशील मोदी, अब कुमार विश्वास ने ली चुटकी

देश में जारी आर्थिक सुस्ती (Economic Slow Down) को लेकर किए गए ट्वीट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं. वहीं, मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी काव्यात्मक अंदाज में चुटकी ली है.

कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरे नैना सावन-भादो फिर भी मेरा मन प्यासा...और लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं आर्थिक मंदी पर कुछ बोलूं? भरे तो पड़े हैं.'  इस ट्वीट को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और करीब नौ सौ लोगों ने रीट्वीट किया है.

क्या कहा था सुशील मोदी ने
देश के आर्थिक विकास की गति धीमी हो चुकी है. वहीं, सुशील मोदी ने अजीब दलील दी है. उन्होंने कहा है कि सावन-भादो में हर साल मंदी रहती है. बीजेपी नेता और बिहार के वित्त मंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से कर्ज देने की क्षमता (लेंडिंग कैपिसिटी) बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किए हैं, उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा. वैसे तो हर साल सावन-भादो में मंदी रहती है, लेकिन इस बार इस बार मंदी का शोर मचाकर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीझ उतार रहे हैं.'

मोदी के कामकाज से संघ संतुष्ट, समन्वय बैठक अगले सप्ताह

सभी विश्वविद्यालयों में लगे सुशील मोदी की तस्वीर: मनोज झा
आरजेडी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने सुशील मोदी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी की तस्वीर सभी विश्वविद्यालयों के अर्थशास्त्र विभाग में लगाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा ज्ञान और इतने बड़े ज्ञानी को मैंने पहले कभी नहीं देखा.

More videos

See All