हुड्डा के पास नहीं कोई मुद्दा, वो सिर्फ जनता को बहका रहे: अनिल विज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में महा परिवर्तन रैली के जरिये अपनी अलग पार्टी की घोषणा तो नहीं की लेकिन कांग्रेस पर रास्ता भटकने का आरोप लगाने के साथ कई बड़ी बड़ी घोषणाएं भी की. इसको लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हुड्डा को निशाने पर लिया और कहा हुड्डा दोबारा मुख्यमंत्री बनने वाले नहीं हैं. कांग्रेस ने साख खोई तो हुड्डा घर बैठ जाएं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की महा परिवर्तन रैली को लेकर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हुड्डा को निशाने पर लिया है. विज ने कहा हुड्डा 25 सदस्यीय नहीं 40 सदस्यीय कमेटी बनाये. विज ने कहा हुड्डा के पास कोई मुद्दा नहीं है सिवाए जनता को बहकाने के.
पढ़िए- लालू यादव के समधी आखिर क्यों शख्स को मारने के लिए निकालने लगे जूता
हुड्डा को बैठ जाना चाहिए घर 
अनिल विज ने कहा हुड्डा 4 उप मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं. 36 बिरादरियां सभी के उप मुख्यमंत्री बनाये. विज ने कहा हुड्डा एक तरफ कांग्रेस का गुणगान कर रहे हैं. दूसरी तरफ कह रहे हैं कांग्रेस ने साख खो दी है तो हुड्डा को घर बैठ जाना चाहिए.
पीओके हमारा, हम लेकर रहेंगे
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के उस बयान का समर्थन किया जिसमे राजनाथ सिंह ने कहा था अब बात POK पर होगी. विज ने कहा POK हमारा है. इन्होंने उस पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ है वो हमारा अहम मुद्दा है. हम उसे लेकर रहेंगे.

More videos

See All