Pehlu Khan Case: मायावती के ट्वीट पर BSP विधायकों ने जताई असहमति

पहलू खान मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से किए गए ट्वीट पर पार्टी के विधायकों ने असहमति जताई है. पहलू खान मॉब लिचिंग केस और रतीराम जाटव आत्महत्या मामले को लेकर बसपा के सभी छह विधायकों ने शुक्रवार शाम को सीएमओ में सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि पहलू मामले में मायावती को सही जानकारी नहीं है. उन्हें गलत जानकारी दी गई है.

मायावती ने गहलोत सरकार पर बोला था हमला
बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहलू खान मामले में शुक्रवार को दिन में ट्वीट कर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर लापरवाही और निष्क्रियता का आरोप लगाया था. मायावती ने ट्वीट कर कहा था कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार की घोर लापरवाही व निष्क्रियता के कारण बहुचर्चित पहलू खान माब लिंचिंग मामले में सभी 6 आरोपी निचली अदालत से बरी हो गए. यह अतिदुर्भाग्यपूर्ण है. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के मामले में वहां की सरकार सतर्क रहती तो क्या यह संभव था. शायद कभी नहीं. लेकिन पार्टी सुप्रीमो के इस ट्वीट पर प्रदेश के बसपा के छह विधायकों ने एक सुर में अहसमति जताई है.

भारत की अर्थव्यवस्था डगमगाई, बाज़ार में बढ़ी बेचैनी

विधायकों ने कहा वे सरकार के साथ हैं
इस मामले में मायावती के निर्देश के बाद बसपा विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के बाद सभी बसपा विधायकों ने एक सुर में सीएम अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए पहलू मामले में सरकार के कदम से सहमति जताई. बसपा के सभी विधयकों ने कहा कि पहलू मामले में बीजेपी सरकार के समय गलत जांच हुई. वे सरकार के साथ हैं. सरकार की कार्रवाई पर उन्हें पूरा भरोसा है. विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि गहलोत के सीएम रहते हुए किसी दलित-अल्पसंख्यक पर अत्याचार हो ही नहीं सकता. इस दौरान विधायक वाजिब अली, संदीप यादव और जोगेन्द्र सिंह अवाना समेत पार्टी के अन्य दोनों विधायक भी साथ थे.

More videos

See All