नई मुलाकात से बने नए राजनीतिक समीकरण, हुड्डा से मिले इनेलो के कद्दावर नेता

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही नए सियासी समीकरण की कोशिशें तेज हो गई है। बहादुरगढ़ की राजनीति में भी नए-नए समीकरण बन रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में हुई एक मुलाकात ने यहां की राजनीति का गर्मा दिया है और नए समीकरण के संकेत दिए हैं। इनेलो के झज्जर के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे कर्मबीर राठी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात की है।
ऐसे में उनके कांग्रेस में शामिल होने की संभावनाओं को बल मिला है, हालांकि कर्मबीर ने इसे महज शिष्टाचार मुलाकात बताया है। कर्मबीर राठी नगर परिषद के चेयरमैन रहे हैं और शुरू से ही इनेलो में हैं। काफी समय तक पार्टी के जिला अध्यक्ष भी रहे। वह पिछले दो-तीन विधानसभा चुनाव से पार्टी में बहादुरगढ़ से टिकट की दावेदारी भी जताते रहे हैं। पिछले दिनों पार्टी ने दूसरे नेता को जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी।
कर्मबीर राठी को कोई नई जिम्मेदारी नहीं मिली। अब उनकी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात ने काफी कुछ कह दिया है। चर्चा है कि वे जल्द ही कांगेस में शामिल हो सकते हैं। चर्चा तो यह भी है कि एक और बड़े नेता भी ऐसा ही कुछ करने की तैयारी में हैं। हालांकि कर्मबीर राठी ने इसे महज शिष्टाचार मुलाकात बताया  है। लेकिन अब से पहले उनकी इस तरह से कांग्रेस नेताओं के साथ कोई शिष्टाचार मुलाकात कभी नहीं हुई। राठी ने बताया कि उनके पास पूर्व सांसद दीपेंद्र का फोन आया था। उन्होंने मुलाकात के लिए बुलाया तो वह चले गए। इससे ज्यादा अभी कुछ नही है। यदि कांग्रेस में जाने का मन होगा, तो पहले सभी को सूचित किया जाएगा।

More videos

See All