तो क्‍या विधानसभा चुनाव जीतने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे आदित्य ठाकरे?

भाजपा-शिवसेना के सत्ता में वापसी करने पर आदित्य ठाकरे के उप मुख्यमंत्री बनने को लेकर पूछे जाने पर संजय राउत ने कहा, ‘ठाकरे उप पद नहीं लेते.’ इससे इस बात को बल मिल रहा है कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में यदि शिवसेना, भाजपा से बेहतर प्रदर्शन करती है तो आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन सकते हैं.
शिवसेना के 53 वर्ष के इतिहास में पहली बार बाल ठाकरे  के परिवार से आदित्य ठाकरे के इस साल के अंत में होने वाला महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें हैं. आदित्य ठाकरे शिवसेना की शाखा युवासेना के प्रमुख हैं. वर्ष 2019 के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.
भाजपा-शिवसेना के इस साल सत्ता में वापसी करने पर आदित्य ठाकरे के उप मुख्यमंत्री बनने को लेकर पूछे जाने पर पार्टी के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने कहा, 'ठाकरे उप पद नहीं लेते. परिवार का सदस्य हमेश प्रमुख होता है. परिवार की राज्य और राष्ट्रीय राजनीति में एक प्रतिष्ठा है.' इससे इस बात को बल मिल रहा है कि इस साल के विधानसभा चुनाव में यदि शिवसेना, भाजपा से बेहतर प्रदर्शन करती है तो आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन सकते हैं.
 

More videos

See All