कांग्रेस में नहीं कोई फूट, हरियाणा में बनेगी हमारी सरकार: हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कि कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की कोई फूट नहीं है और आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार बनाने का दावा तो किया लेकिन यह नहीं बोल सके की कितनी सीटें कांग्रेस को आगामी विधानसभा चुनाव में मिलने वाली है.

बता दें कि फरीदाबाद में पलवल के विधायक करण सिंह दलाल के परिवार का शादी समारोह था . इस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर सहित अन्य प्रदेशों के  सैकड़ों नेता पहुंचे हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा का चुनाव मुद्दा वहीन चुनाव था और मोदी की लहर में भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में सभी सीटें जीत गई.

मोदी लहर में मिली भाजपा को जीत

हुड्डा की मानें तो लोकसभा का चुनाव  किसी मुद्दे को लेकर नहीं लड़ा गया  पूरे देश में मोदी की लहर थी और इस लहर में सभी दल बह गए. हालांकि एक भी उपलब्धि भाजपा सरकार की नहीं थी. लेकिन अब लोग समझ गए हैं  और अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि लोग पछता रहे हैं.

मुद्दों पर लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

हुड्डा ने कहा कि जहां तक विधानसभा चुनाव का सवाल है जनता भाजपा से बेरोजगारी, किसान की बदहाली का सवाल पूछेगी. हम भी सरकार से पूछेंगे कि युवाओं और किसानों के लिए आपने क्या किया. विधानसभा चुनावों में लोकसभा वाली बात नहीं होगी. विधानसभा चुनाव मुद्दों पर होगा और प्रदेश की इस जनविरोधी सरकार को जनता उखाड़ फैंकेगी.

More videos

See All