राहुल गांधी जा रहे छुट्टियों पर विदेश, अब सोनिया दरबार में होगी भूपेंद्र हुड्डा की सुनवाई

राहुल गांधी के लंबी छुट्टी पर जाने के कारण हरियाणा कांग्रेस का विवाद अब सोनिया गांधी के दरबार में हल होगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लंबी छुट्टी पर विदेश जा रहे हैं और अगले एक माह तक उनके कार्यालय से किसी भी पार्टी नेता को मिलने के लिए समय नहीं दिया गया है। ऐसे में हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में भी पार्टी विवादों को सोनिया गांधी ही सुलझाएंगी।  पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस को लेकर कई मुद्दे उठाए हैं, लेकिन अब उनकी सुनवाई सोनिया गांधी करेंगी।
लोकसभा चुनाव में हार के बाद हरियाणा में कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद काफी गहराया हुआ है। 4 जून को नई दिल्ली 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद के समक्ष ही पार्टी नेता आपस में उलझ गए थे।
इसके बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की कमान अपने हाथ में लेने के लिए आलाकमान पर दबाव बनाया हुआ है। हुड्डा ने रविवार को भी अपने समर्थक दिल्ली में बुलाए हुए थे, मगर इस बैठक से पहले ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने उन्हें सोनिया गांधी की तरफ से सब कुछ ठीक करवाने का आश्वासन दिया था।

More videos

See All