शरद पवार को आ रहा है प्रधानमंत्री बनने का सपना

महाराष्ट्र में 29 अप्रैल को लोकसभा इलेक्शन 2019 के चौथे चरण आखिरी वोटिंग की गई और यहां के सभी प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम मशीन में कैद हो गई है. मतदान को खत्म हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन राजनेता एक-दूसरे को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. खासकर बीजेपी शरद पवार पर निशाना साधने में कोई चूक नहीं छोड़ना चाह रही है. इसका ताजा उदाहरण है बीजेपी की तरफ से उनके आफिंसियल ट्विटर हैडल पर जारी किया गया कार्टून वीडियो.
 
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शरद पवार सो रहे है और वो सपने में देश के प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे है. उसी दौरान एंकर महिला उन्हें उठाने की कोशिश कर रही है और कह रही है कि बाबा उठो, नींद मे क्या बडबड़ा रहे हैं. बाबा उठो, लेकिन पवार उठने का नाम नहीं ले रहे है.  
जाहिर है बीजेपी शरद पवार पर हमले करने में कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती है. चुनाव के दौरान जब भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुंबई सहित महाराष्ट्र में जो भी रैली की उसमें शरद पवार पर सीधे हमले करते नजर आए. जैसे पवार के परिवार में फूट पड़ गई है. पवार ने महाराष्ट्र के लिए कुछ नहीं किया जबकि वो काफी दिनों तक सत्ता मे रहे.

More videos

See All