राहुल का PM से सवाल- 45 हजार करोड़ के कर्जदार अंबानी को कैसे मिली राफेल डील

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने आज चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है, जिसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर पहुंचे हुए हैं. यहां एयरपोर्ट पर उतरने के बाद राहुल गांधी ने रोड शो किया और फिर रामलीला मैदान पहुंचे. इससे पहले एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया.
रामलीला मैदान पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जवान इस देश के लिए लड़ते हैं और मरते हैं. युवा हिंदुस्तान की रक्षा के लिए सेना में जाना चाहता है. हिंदुस्तान के लाखों युवा एचएएल में काम करने का सपना देखते हैं. 56 इंच की छाती के चौकीदार के सामने संसद में राफेल की बात उठती है और भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे जाते हैं, तो डेढ़ घंटे के भाषण में एक मिनट के लिए भी जवाब नहीं देते.
राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राफेल खरीद के सौदे का कॉन्ट्रैक्ट उस कंपनी को मिलता है, जो महज सात दिन पहले बनाई जाती है. उन्होंने PM मोदी से सवाल किया कि मोदी सरकार ने 45 हजार करोड़ के कर्जदार अनिल अंबानी की कंपनी को राफेल कॉन्ट्रैक्ट कैसे दे दिया.

More videos

See All