मंत्री की महिला को फटकार, कांग्रेस उतरी मैदान में, महिला से मंत्री को मिली क्लीन चिट

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया द्वारा विकास एवं जनसंवाद यात्रा के दौरान एक महिला को फटकार लगाते हुए वीडियो के वायरल होने की घटना ने राजनीतिक रंग ले लिया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को सुबह 9 बजे से हजीरा चौराहे पर 24 घंटे के उपवास की घोषणा कर दी है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने मंत्री पवैया से माफी की मांग कर दी है।
मंत्री जयभान सिंह पवैया मंगलवार को भाजपा के विकास एवं जनसंवाद यात्रा के क्रम में उप नगर ग्वालियर के वार्ड -16 स्थित रेशम मिल पार्क क्षेत्र 526 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण कार्यक्रम में गए थे। कार्यक्रम के बाद जब वह जाने लगे तो रेशम मिल क्षेत्र में पानी के लिए परेशान महिलाओं ने उनकी गाड़ी रोक ली। महिलाओं ने उनके सामने पानी की समस्या रखी। मंत्री पवैया उनकी बात सुन ही रहे थे कि, इस बीच एक महिला ने कहना शुरू कर दिया कि 'मौदी पैसा बंटवा दए, दो-दो,तीन-तीन हजार ,गरीबन को का दिवा दओ'।
प्रधानमंत्री का नाम और पैसा बंटवाने की निरर्थक मांग सुन मंत्री पवैया भी खफा हो गए। उन्होंने तल्ख लहजे में फटकार लगाते हुए महिला से हटने को कह दिया। महिला को हटाने के घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना उसे वायरल कर दिया। वायरल हुए इस वीडियो ने बुधवार को राजनीतिक रंग ले लिया।

More videos

See All