मंत्री टीएस सिंहदेव ने माना मोटर व्हीकल एक्ट का नहीं हुआ पालन, अब देंगे जुर्माना

  •  छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आखिर मान लिया है कि उन्होने ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं किया है. साथ ही उन्होने जुर्माना भरने की बात भी कही है.
  • मंत्री टीएस सिंहदेव बुधवार को मुंगेली जिले के दोरे पर थे. यहां मंत्री ने बिना हेल्मेट स्कूटी पर सवारी कर रहे थे. इसके साथ ही उनके कार्यकर्ता तीन सवारी बाइक चला रहे थे. इसके बाद आरोप लगाया गया कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्रैफिक नियम का पालन नहीं किया है. देखते ही देखते ये मामला तूल पकड़ने लगा और नए यातायात नियमों की अनदेखी की बात कही गई.
  • बता दें कि बुधवार को मुंगेली दौरे के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेल हेलीपेड से लगभग आधा किलोमीटर दूरी कलेक्ट्रेट सभाकक्ष तक स्कूटी पर सवार होकर गए थे. इस दौरान मंत्री और उनके कार्यकर्ताओं ने हेल्मेट नहीं पेहना था. साथ ही कुछ कार्यकर्ता 3 सवारी बाइक चला रहे थे. यहां तक की टीआई भी बिना हेल्मेट के बाइक पर दिखे थे.
  • नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. ऐसे में मंत्री टीएस सिंहदेव और इनके काफिले में जिस तरह यातायात नियमों की अनदेखी का आरोप लगा है, इसे लेकर छत्तीसगढ़ में काफी सियासत हो रही है.
  • वही इस पूरे मामले पर कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर मुंगेली जिले का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मुंगेली यातायात प्रभारी महेश्वर सिंह केवल बाइक की पतासाजी कराने की बात बस कह रहे है, पर कार्रवाई से सभी बचते दिखाई दे रहे है.
सत्ता की तीन पारी खेल चुके पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से क्यों नाराज है 'संगठन'?

More videos

See All