रोहतक में बोले मोदी- सरकार के 100 दिन विकास और देश में परिवर्तन के रहे
Latest News
bookmarkBOOKMARK

रोहतक में बोले मोदी- सरकार के 100 दिन विकास और देश में परिवर्तन के रहे

By Aajtak calender  08-Sep-2019

रोहतक में बोले मोदी- सरकार के 100 दिन विकास और देश में परिवर्तन के रहे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार संसद के सत्र में जितने बिल पास हुए हैं, इतना काम संसद के किसी सत्र में पिछले 6 दशकों में नहीं हुआ. देर रात तक बैठकर सांसदों ने नए कानूनों पर चर्चा की. जम्मू कश्मीर और लद्दाख के करोड़ों साथियों के साथ मिलकर एक नई सोच के साथ, उनके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में जुटे हैं.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ये संयोग ही है कि मैं हरियाणा ऐसे समय में आया हूं जब केंद्र में बीजेपी-एनडीए की सरकार के नए कार्यकाल के भी 100 दिन हो रहे हैं. यह 100 दिन विकास और विश्वास के रहे हैं, देश में बड़े परिवर्तन के रहे हैं. सरकार के 100 दिन निर्णय, निष्ठा और नेक नीयत के रहे हैं.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत अब हर चुनौती को चुनौती देता है. मुझे खुशी है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को सफल बनाने के साथ ही बीजेपी सरकार बेटियों की शिक्षा पर व्यापक बल दे रही है. हरियाणा और आसपास के जिलों में बेटियों के अनुपात में जिस तरह वृद्धि हुई है, उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि रोहतक में करीब 600 गरीब परिवारों को घर भी दिए गए हैं.
फिर बौखलाया पाक, राष्ट्रपति कोविंद को इस्तेमाल नहीं करने देगा एयरस्पेस
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीते 5 साल में हरियाणा को बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार के डबल इंजन का पूरा लाभ मिला है. हरियाणा में केंद्र सरकार की मदद से लगभग 25 हज़ार करोड़ रुपये के बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है. हरियाणा में आज भी लगभग 2 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया गया है. इसमें बेटियों की उच्च शिक्षा के लिए सिरसा, पलवल, हिसार और नूंह में डिग्री कॉलेज भी शामिल हैं.
पीएम मोदी ने कहा कि रोहतक की मेरी आज की यात्रा के पीछे दो बड़े मकसद हैं. पहला विकास की नई परियोजनाओं का उपहार देना और दूसरा मनोहर लाल सिंह को मिल रहे जबरदस्त समर्थन का साक्षी बनना. पीएम मोदी ने कहा कि मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा आज भले ही रोहतक में खत्म हो रही है, लेकिन इससे साफ हो गया है कि इस बार भी हरियाणा का आशीर्वाद किसके साथ रहने वाला है.
 

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know