आजम खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- बीजेपी को होगा नुकसान
Latest News
bookmarkBOOKMARK

आजम खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- बीजेपी को होगा नुकसान

By News18 calender  03-Sep-2019

आजम खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- बीजेपी को होगा नुकसान

लम्बे अरसे बाद प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) को संबोधित करते हुए मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि रामपुर (Rampur) सांसद आजम खान (Azam Khan) ने बहुत मेहनत से जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) बनाई है. आजम के समर्थन में उतरे मुलायम ने कहा कि उन्होंने भीख मांगकर देश-विदेश से चंदा लेकर और अपनी पूरी पूंजी लगाकर एक बहुत ही अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई है. लेकिन, महज दो बीघे जमीन के लिए उनपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.
राज्यपाल पद से हटने के बाद कल्याण सिंह पर चल सकता है मुक़दमा

'आजम खान पढ़े-लिखे गरीब परिवार से जुड़े नेता'

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते मुलायम ने हुए कहा कि आज़म खान पढ़े-लिखे और एक गरीब परिवार के जमीन से जुड़े हुए नेता हैं. आज उन्हें परेशान किया जा रहा है. आजम खान को जालिम तक कहा गया. मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से आजम के समर्थन में खड़े होने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि इसमें वह खुद शामिल होंगे. मुलायम ने कहा कि अब आजम खान के मामले में पार्टी चुप नहीं बैठेगी. आजम खान आंदोलन करें हम उनके साथ हैं. आजम की बेइज्जती की जा रही है. कार्यकर्ता इसका विरोध करें.

'बीजेपी के नेता भी कह रहे इससे होगा नुकसान'
 

मुलायम सिंह यादव ने आगे कहा कि आजम खान देश के एक बड़े नेता में से एक हैं. वह कोई ऐसे-वैसे नेता नहीं हैं, लेकिन उनके घर की महिलाओं को भी परेशान किया जा रहा है. उनके घर में छापेमारी की गई. बीजेपी सरकार में ऐसा अन्याय हो रहा है. किसी भी सरकार में ऐसा नहीं होता है. सपा संरक्षक ने कहा कि आज बीजेपी के नेता भी कह रहे हैं कि ऐसा करने से उन्हें नुकसान होगा.

आजम खान पर दर्ज हैं 78 मुकदमें

उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान ने अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज करवाया है, जिसे वो याद रखना भी मुनासिब नहीं समझेंगे. आज़म खान पर पुलिस ने अब तक 78 मुकदमें दर्ज किए हैं. इसके साथ ही आज़म देश के पहले सांसद बन गए हैं, जिनके खिलाफ इतनी संख्या में मुकदमें दर्ज हैं. इनमें से अधिकांश मुकदमे उनके हाल ही में सांसद बनने के बाद दर्ज हुए हैं.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know