prabhatkhabar

"कितनी भी रगड़ें नाक, जनता नहीं आने वाली ममता के हाथ"

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिला दौरे के दौरान प्रशासनिक बैठक के बाद आम लोगों से मिलने पर प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के डर से लोग उनसे मिल रहे हैं, लेकिन मन में आक्रोश है और लोगों को जब मौका मिलेगा, तो वे भाजपा के पक्ष में ही मत देंगे.
घर-घर पहुंचेगा आरएसएस, भागवत बनायेंगे रणनीति
श्री विजयवर्गीय ने सोमवार को प्रभात खबर से बातचीत करते हुए ये बातें कहीं. उल्लेखनीय है कि सुश्री बनर्जी इसके पहले दीघा दौरे के दौरान चाय बनायी थीं तथा सोमवार को बर्दवान दौरे के दौरान प्रशासनिक बैठक के बाद आम लोगों से मिलने पहुंच गयी थीं. 
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि लोगों के मन में तृणमूल कांग्रेस और दीदी के प्रति आक्रोश है. चूंकि ममताजी मुख्यमंत्री हैं और वह आम लोगों के पास जब जाती हैं, तो डर से मिलने के लिए बाध्य होते हैं, लेकिन लोगों ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ अपना मन बना लिया है और अगले चुनाव में इसका परिणाम दिखेगा. उन्होंने कहा : राज्य की जनता तृणमूल कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति, कट मनी और सिंडिकेट राज से क्षुब्ध है. राज्य की जनता परेशान है और इस परेशानी से राज्य की जनता मुक्ति चाहती है. उन्होंने कहा कि तृणमूल के लोगों ने गुंडागर्दी की है और यह गुंडागर्दी ममता जी के संरक्षण में हुई है. लोग तृणमूल कांग्रेस के खफा हैं, अब कितनी भी नाक रगड़ें, लेकिन तृणमूल कांग्रेस  को अपने किये का परिणाम भुगतना पड़ेगा. 

More videos

See All