आप बागी विधायक अलका लांबा ने सरकार पर उठाया सवाल, MLA परमिला टोकस ने लिया आड़े हाथों
Latest News
bookmarkBOOKMARK

आप बागी विधायक अलका लांबा ने सरकार पर उठाया सवाल, MLA परमिला टोकस ने लिया आड़े हाथों

By Haribhoomi calender  25-Aug-2019

आप बागी विधायक अलका लांबा ने सरकार पर उठाया सवाल, MLA परमिला टोकस ने लिया आड़े हाथों

दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को शराब के ठेकों को लेकर विधानसभा में सत्तापक्ष की सदस्य परमिला टोकस द्वारा सदन में दिए गए भाषण पर सत्तापक्ष की बागी सदस्य अलका लांबा ने केजरीवाल सरकार पर ठेके न हटाने का आरोप लगाया है। शनिवार को इस मुद्दे पर दोनों महिला सदस्य ट्वीटर पर भिड़ गर्इं। अलका ने जहां ट्वीटर पर शराब ठेके न हटाने के लिए आप सरकार पर आरोप लगाया तो प्रोमिला ने कहा कि सारी कमियां अब आम आदमी पार्टी की सरकार में ही निकाल दो, साढ़े चार साल मौन व्रत पर थी क्या? आपको भगवान सन्मति दे।

दरअसल शनिवार को अलका ने प्रोमिला टोकर का दिल्ली विधानसभा में दिए गए वक्तव्य को वीडियो शेयर कर ट्वीट किया कि विधायक प्रमिला का आप विडियो भी देख सकते हैं, जिसमें वह अपनी ही सरकार को पूछ रही है कि क्यों केजरीवाल सरकार नियमों को ताक पर रख कर, स्कूल, अस्पताल, धार्मिक स्थलों के पास शराब के ठेके खोल रही है? 

मैंने भी तो वही बता सदन में उठाई तो वो गलत कैसे हो गया? अलका के इस ट्वीट पर अलका जी मेरा क्वेश्चन विधानसभा में यह था कि स्कूल के पास जो शराब का ठेका खोला गया है कांग्रेस की सरकार के दौरान शीला दीक्षित की गवर्नमेंट के दौरान वह किस नियम और कायदे के तहत खोला गया है राजनीति करनी है तो स्वस्थ राजनीति करो झूठ के पैर नहीं होते ईश्वर आपको सम्मति दे।
फिर अलका ने ट्वीट किया यही तो मैं भी कह रही हूं, कि जो शराब के ठेके नियमों को ताक पर रख कर स्कूलों के पास खोले गए थे,जिसके लिए आप 2015 से 2019 तक अपनी ही केजरीवाल सरकार से उन्हें हटाने को कहती रही हैं,उसे अब तक क्यों नहीं हटाया गया? 5साल कम समय तो नहीं होते बस नियत होनी चाहिए। जो अब आप में नहीं है। इस पर प्रोमिल ने ट्वीट किया अलका जी मुझे लगता है आपने अपने 5 साल विदेश दौरों में और इधर उधर घूमने में निकाल दिए क्षेत्र की जनता को जवाब नहीं दे पा रही होगी, इसलिए सारी कमियां अब आम आदमी पार्टी की सरकार में ही निकाल दो। 4:30 साल मौन व्रत पर थी क्या, आपको भगवान सन्मति दे।

 

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know