सीएम योगी ने अरुण जेटली के पार्थिव शरीर के दर्शन कर दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा का दौरा रद्द कर आगरा से सीधा दिल्ली पहुंचे। यहां पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर एम्स से उनके कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंच गया है। जिसके बाद उनके घर पर नेताओं को आना-जाना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में सीएम योगी ने अरुण जेटली के पार्थिव शरीर के दर्शन कर श्रद्दाजंलि दी। रविवार कल 10 बजे तक उनके पार्थिव शरीर को घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद बीजेपी मुख्यालय लाया जाएगा। 

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली ने दिल्ली के एम्स में 12: 07 पर में आखिरी सांस ली। जिसके बाद उनके निधन की खबर सुनते ही सीएम योगी ने ट्वीट कर शोक जताया।

उन्होंने लिखा कि उनका जाना देश और समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। योगी ने ट्वीट किया, ''देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं ।'' उन्होंने कहा, ''अरूण जेटली जी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है, जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे।''

निर्मला जी, इन 33 मंत्रों से नहीं भागेगा मंदी का भूत

मुख्यमंत्री ने कहा कि जेटली छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के ख़िलाफ़ आवाज मुखर बने एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ देश की सेवा करते रहे। उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वह पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और जेटली के परिजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें।

उल्लेखनीय है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को एम्स में निधन हो गया । वह 66 वर्ष के थे। जेटली का कई सप्ताह से एम्स में इलाज चल रहा था ।

More videos

See All