अनिल विज ने कसा तंज- 'जम्मू कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल'

राहुल गांधी के कश्मीर दौरे को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35-ए हटाए जाने के बाद राहुल का ये पहला दौरा है. बहरहाल, राहुल गांधी के दौरे को लेकर विज ने कहा है कि कश्मीर में जो शांतिपूर्ण माहौल बना हुआ है वो राहुल गांधी और विपक्ष के नेताओं को अच्छा नहीं लग रहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर की शांति को भंग करना चाहते हैं.
अनुच्छेद 370 हटने से विपक्ष को बहुत तकलीफ हो रही है
विपक्ष पर निशाना साधते हुए अनिल विज ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से उनको बहुत ज्यादा तकलीफ है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल देश के सामने ये सिद्ध करना चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाकर सरकार ने गलत किया है, लेकिन इन्हें इनके मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कश्मीर की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और किसी को हालात बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी.
हुड्डा पर जुबानी हमला
इधर, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस छोड़ने और नई पार्टी की गठन को लेकर बनाई गई 38 सदस्यीय कमेटी पर भी विज ने कटाक्ष किया है. अनिल विज ने कहा कि "हुड्डा साहिब रोज कमेटी बनाते हैं और रोज भंग कर देते हैं. उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है."

More videos

See All