श्रीनगर से विपक्ष नेताओं के बैरंग लौटने पर दिग्विजय हुए नाराज, J&K के राज्यपाल के लिए कही ये बात
Latest News
bookmarkBOOKMARK

श्रीनगर से विपक्ष नेताओं के बैरंग लौटने पर दिग्विजय हुए नाराज, J&K के राज्यपाल के लिए कही ये बात

By Punjab Kesari calender  25-Aug-2019

श्रीनगर से विपक्ष नेताओं के बैरंग लौटने पर दिग्विजय हुए नाराज, J&K के राज्यपाल के लिए कही ये बात

श्रीनगर से जा रहे विपक्ष के प्रतिनिधिमंडल को एयरपोर्ट से ही लौटाने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि राज्यपाल कहते कुछ हैं और करते कुछ और ही हैं। उन्होंने कहा, 'अजीब बात है कि राज्यपाल कश्मीर बुलाते हैं, विपक्ष कश्मीर के लोगों से मिलकर समस्या का निदान निकालने के लिए जाता है, लेकिन एयरपोर्ट से ही सब को लौटा दिया जाता है।'

बहरीन से जेटली को याद कर बोले मोदी- गहरा दर्द दबाए बैठा हूं, आज मेरा अरुण चला गया

राहुल गांधी के नेतृत्व में श्रीनगर जा रहे विपक्ष के प्रतिनिधिमंडल को से एयरपोर्ट से लौटाने को लेकर दिग्विजय सिंह ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के बुलाने पर ही विपक्ष कश्मीर के लोगों से मिलकर समस्या का निदान निकालने के लिए ही वहां जा रहा था, लेकिन एयरपोर्ट से ही उन्हें वापस लौटा दिया गया। यह उम्मीद सत्यपाल मलिक से नहीं की थी। वैसे ऐसे संस्कार उनमें नहीं थे, मगर फिर भी उन्होंने ऐसा क्यों किया, समझ नहीं आता।
सच्चाई कुछ और है जो मीडिया दिखाता नहीं...
दिग्विजय सिंह ने कहा कि मीडिया सच्चाई दिखा नहीं रहा है, इसका मतलब यह नहीं कि राज्य का सच छुपा हुआ है। कश्मीरी नेताओं को अबतक नजरबंद रखने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कश्मीर में कोई मुख्य राजनीतिक दल बचा नहीं है, सब बंद हैं। वहां राजनीतिक प्रक्रिया को पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है। यहां तक कि कश्मीरी पुलिस कर्मियों के हथियार भी जमा करा दिए गए हैं। धारा 370 से देश का जो संबंध था, केंद्र सरकार ने उसे खत्म करके गलत फैसला लिया है। देश को इसके नतीजे भी भुगतने पड़ेंगे। राज्य में शांति स्थापित हो, कश्मीरी लोगों व भारत सरकार के बीच संवाद शुरू हो, तभी राज्य के लोगों का दिल भी जीत पाएंगे।

MOLITICS SURVEY

'ओला-ऊबर के कारण ऑटो सेक्टर में मंदी' - क्या निर्मला सीतारमण के इस बयान से आप सहमत है ?

TOTAL RESPONSES : 42

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know