बीजेपी ने कसी कमर, विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा- 65 पार का लक्ष्य लेकर उतरेगी पार्टी

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर मंडल से बूथ स्तर के कार्यकर्ता चुनावी मोड में आ गये हैं. शुक्रवार को रांची पहुंचने के बाद मैंने पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ बातचीत की. जिलों की रिपोर्ट ली है. इससे तय है कि झारखंड में भाजपा की सरकार बननेवाली है. पार्टी अबकी बार 65 पार लक्ष्य के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी. श्री माथुर शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. 
श्री माथुर ने बताया कि पार्टी के समर्पित नेता अरुण जेटली के निधन होने के कारण कोर कमेटी की बैठक स्थगित कर दी गयी. रविवार को भी कार्यक्रम रद्द रहेंगे. यह पूछे जाने पर कि झारखंड में भाजपा किसका चेहरा सामने रख कर चुनाव लड़ेगी? इस पर उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्यमंत्री रघुवर दास हैं. समय आने पर स्थिति स्पष्ट हो जायेगी. थोड़ा इंतजार करें. 
विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जायेगी पार्टी 
श्री माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले छह वर्षों में गांव, गरीब व किसानों के हित में कार्य किया है. केंद्र के साथ-साथ प्रदेश की योजना भी जनता तक पहुंची है. झारखंड में लगभग 35 लाख लोगों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिला है. चुनाव में पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जायेगी. 
 बहरीन से जेटली को याद कर बोले मोदी- गहरा दर्द दबाए बैठा हूं, आज मेरा अरुण चला गया
गठबंधन धर्म निभाना जानती है भाजपा 
उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन धर्म निभाना जानती है. इसका सफल प्रयोग भी हो चुका है. भाजपा पार्टी का झंडा व गठबंधन का एजेंडा साथ लेकर चलती है. सहयोगी गठबंधन को अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है. 
कार्यकर्ताओं का करते हैं सम्मान   
श्री माथुर ने कहा कि हम कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हैं. स्नेह के साथ संवाद करते हैं. इसके बाद कार्यकर्ता हर चुनौती को पार करने की तैयार हो जाते हैं और चुनाव जिताते हैं.  विपक्ष छोटा हो या बढ़ा, भाजपा किसी को कमजोर नहीं समझती है. हम पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरते हैं. पिछले दो-तीन चुनाव से हम सबसे पहले बूथ को तैयार करते हैं. झारखंड को लेकर भी कार्यक्रम तय किये गये हैं. 
 कांग्रेस दिग्भ्रमित व लीडरलेस पार्टी
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि कांग्रेस दिग्भ्रमित और लीडर लेस है. कश्मीर से धारा 370 को हटाना आम जनता की इच्छा थी, जिसे भाजपा सरकार ने पूरा किया. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने कहा था कि अभी इसे हटाना ठीक नहीं है. धीरे-धीरे यह खत्म हो जायेगा.  
 नौ राज्यों में चुनाव प्रभारी की भूमिका निभा चुके हैं माथुर 
श्री माथुर ने बताया कि वे नौ राज्यों में चुनाव प्रभारी की भूमिका निभा चुके हैं. 2004 में उनका झारखंड में आना हुआ था. हालांकि इस दौरान यहां ज्यादा नहीं रहे थे. इस बार संगठन ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है. मौके पर विधानसभा चुनाव सह प्रभारी नंद किशोर यादव, सह प्रभारी राम विचार नेताम और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद थे.

More videos

See All