बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी की महिला नेता पर की अभद्र टिप्पणी

महिलाओं के सम्मान को चुनावी मुद्दा बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पार्टी की लाइन से भटक गए हैं. राजस्थान बीजेपी के एक विधायक ने शुक्रवार को अपनी ही पार्टी की एक महिला नेता पर अभद्र टिप्पणी कर दी.
जयपुर के सांगानेर से बीजेपी के विधायक ने अशोक लाहोटी ने पार्टी नेता सुमन शर्मा को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी, जो अभद्र थी. खास यह कि जिस समय विधायक ने टिप्पणी की, सुमन शर्मा भी मौजूद थीं.

बहरीन से जेटली को याद कर बोले मोदी- गहरा दर्द दबाए बैठा हूं, आज मेरा अरुण चला गया
लाहोटी ने गहलोत सरकार के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था के गिरते स्तर पर बीजेपी द्वारा आयोजित प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को लगता है कि मामला संवेदनशील है. सरकार को लगता है कि महिलाओं को न्याय दिलाना है, तो सरकार का प्रतिनिधि आए और यहां पर आकर ज्ञापन ले और उस पर कार्रवाई करे. सरकार को लेकर बोलते-बोलते लाहोटी ने ट्रैक बदला और सुमन शर्मा को लेकर बोलना शुरू कर दिया.
उन्होंने सुमन शर्मा को संबोधित करते हुए कहा कि आप पीछे से पैंट खींच रही हो. मैं आपको 354 की जगह कौन सी लगाऊं, यह बताओ. लाहोटी इतने पर ही नहीं रुके. लाहोटी ने कहा कि आपका तो कालीचरण आंचल खींच रहे थे. आप कुछ लगाओगी नहीं. मैं क्या लगाऊं?
इस तरह की टिप्पणी करने के बाद शायद लाहोटी को गलतबयानी का एहसास हुआ और हालात संभालने की कोशिश में उन्होंने तुरंत ही सुमन शर्मा को बड़ी बहन भी बता दिया.
वसुंधरा सरकार में मंत्री थे विधायक कालीचरण
लाहोटी ने सुमन शर्मा के साथ जिन कालीचरण को अपनी टिप्पणी में लपेटा, उनकी गिनती राजस्थान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में होती है. विधायक कालीचरण सर्राफ पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार में चिकित्सा मंत्री थे.

More videos

See All