देश के लिए हर अच्छा काम मोदी के नेतृत्व में मुमकिन- नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अनुच्छेद 370 से मुक्ति पर आयोजित राष्ट्रीय अस्मिता पर्व कार्यक्रम में भाग लेने ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर कहा कि अधिकृत कश्मीर भारत का ही हिस्सा है,आने वाले समय में PoK भी भारत का हिस्सा होगा। केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी के कार्यों की तारीफ की और कहा कि आने वाले समय में PoK भी भारत का हिस्सा होगा। उन्होंने दावा किया कि देश के लिए हर अच्छा काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुमकिन है ।

कश्मीर में धारा 370 और 35 A  हटाये जाने को लेकर सामाजिक संस्था अपना ग्वालियर ने चेंबर ऑफ कॉमर्स सभागार में  एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रुप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर शामिल हुए। कार्यक्रम में शहर में रह रहे 45 कश्मीरी परिवार खास तौर पर मौजूद थे।  कश्मीर हमारा-कश्मीरी हमारे है विषय पर संबोधन देते हुए सांसद विवेक शेजवलकर ने PoK को भारत में शामिल करने की बात पर जोर दिया।

आखिर भारत में आर्थिक मंदी आई क्यों? जानिए अंदरूनी और बाहरी वजहें

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि 370 और 35 A हटने के बाद कश्मीर और कश्मीरियों के विकास की गति बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द  PoK भारत का हिस्सा होगा । इस संबंध में पत्रकारों ने उनसे सरकार की रणनीति जाननी चाही तो वे मुस्कुराकर टाल दिए और कहा ये आपको थोड़ी बताया जाएगा।

More videos

See All