दुष्‍यंत चौटाला बोले- अमित शाह को भेंट किया लठ अब भाजपा और हरियाणा में चलने लगा है

पूर्व एमपी दुष्‍यंत चौटाला ने कहा हिसार में एक कहावत है सुधी छिपकली घणे माछर खावै, यानि शरीफ छिपकली ज्‍यादा मच्‍छर खाती है। इसी तरह प्रदेश के सीएम मनोहर लाल है जो शरीफ छिपकली बनकर प्रदेश को खाए जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा सीएम मनोहर लाल बयान देते हैं कि हमारी सरकार में भी घोटाले हुए पर हमले दबाए तो नहीं, मैं कहता हूं घोटाले आपने उजागर नहीं किए बल्कि हमने और पत्रकारों ने मिलकर उजागर किए हैं।
दुष्‍यंत चौटाला हिसार में आयोजित बसपा और जजपा की संयुक्‍त बैठक में शुक्रवार दोपहर संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा हरियाणा में चाहे दवाई घोटाला हो, रोडवेज बस परमिट घाेटाला हो चाहे अन्‍य घोटाला हो, बीजेपी की सरकार में कुल पांच हजार करोड़ के घोटाले सामने आए हैं। तो यह सरकार ईमानदार कैसे हुई।
पूर्व सांसद नहीं छोड़ रहे सरकारी कोठियां, बाहर लगाए गए नोटिस
दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी सरकार ने बीते पांच सालों में सरकारी गोलियों से 80 लोगों को मरवा दिया, चाहे घटना पंचकुला की हो या फिर जाट आंदोलन की। भाजपा सरकार ने केंद्र में रहते हुए भी हरियाणा के लिए कुछ नहीं कर सकी। राष्‍ट्रवाद और चिदंबरम जैसे मामलों पर देश का ध्‍यान आकर्षित करके रोजगार जैसे मुद्दों पर बात तक नहीं कर रही है।
वहीं जींद रैली में गृह मंत्री को बीरेंद्र सिंह द्वारा लठ भेंट किए जाने के मामले पर चुटकी लेते हुए दुष्‍यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा वाले कह रहे थे कि इतिहास में पहली बार किसी नेता को लठ भेंट किया गया है। इसके बाद ऐसे लठ बजे कि बात संभालनी मुश्किल हो गई। सीएम की रथ रैली में तो कैथल में टिकट की दोवदारी को लेकर ऐसे लठ बजे क‍ि पूरे हरियाणा ने देख लिया।

More videos

See All