हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-शराब कांड को ट्विस्ट कर रही कांग्रेस

हिमाचल के ऊना  के पेखुवेला में शराब माफिया को पकड़ने के दौरान ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर पुलिस कर्मियों से मारपीट के आरोपों के बाद मचे घमासान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. सत्ती ने कहा कि शराब का माफिया पकड़े जाने के बाद से ही कांग्रेस मामले को ट्विस्ट करने की कोशिश में जुटी है.
सत्ती ने कहा कि अब तक नशे के साथ पकड़े गए अधिकतर लोग कांग्रेस के ही वर्कर हैं. ऊना के एसपी का विपक्ष तबादला सिर्फ इसीलिए चाहता है कि एसपी ऊना ने इनके दो नंबर के धंधे बंद किए हैं. नेता विपक्ष के खनन को सरकार के संरक्षण पर भी सत्ती ने पलटवार करते हुए नेता विपक्ष के पीए के खनन के काम में जुटे होने का आरोप जड़ा है. सत्ती ने नेता विपक्ष को खुले मंच पर बहस की चुनौती भी दी है.
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना में पत्रकारवार्ता की. सत्ती ने कांग्रेस नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी युवा कांग्रेस का उपाध्यक्ष है या नहीं है? सत्ती ने कहा कि 40 किलो चूरा पोस्ट के साथ पकड़ा गया व्यक्ति कांग्रेस का पार्षद था या नहीं था? सत्ती ने नेता विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता विपक्ष बताएं, पंजाब में चिट्टे के केस में पकड़े गए आरोपी ने नेता विपक्ष का तोला करवाया था या नहीं? सीबीएसई पेपर लीक मामले में का मुख्य आरोपी कांग्रेस का वर्कर था या नहीं?
सत्ती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के काले चिट्ठों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी से कांग्रेस को नाराजगी भी इसीलिए है, क्योंकि एसपी ऊना ने इनके दो नंबरियों के धंधे बंद करवा दिए हैं. सत्ती ने कहा कि भाजपा ने जिला स्तरीय शिकायत निवारण समिति की बैठक में भी खनन पर लगाम लगाने के निर्देश दिए थे.

More videos

See All