मुख्यमंत्री ने करनाल जिले को 109 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मुख्यमंत्री ने करनाल जिले को 109 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी

By Khaskhabar calender  23-Aug-2019

मुख्यमंत्री ने करनाल जिले को 109 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान करनाल जिले को करीब 109 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने आज करनाल जिले की 10 परियोजनाओं का उद्घाटन और 10 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इनमें असंध विधानसभा क्षेत्र में 6 करोड़ 97 लाख रुपये की लागत से बने सब डिपो बस स्टैंड, असंध न्यायिक परिसर में 1 करोड़ 30 लाख रुपये की लागत से बनाए गए वकीलों के चैंबर तथा असंध शहर के वार्ड नं. 1 में 2 करोड़ 33 लाख रुपये की लागत से फाइव पौंड सिस्टम का उद्घाटन शामिल है।

इसी प्रकार मुख्यमंत्री ने इसी स्थान से घरौंडा विधानसभा क्षेत्र की 4 परियोजनाओं का उद्घाटन एवं 1 परियोजना का शिलान्यास किया। इनमें 9 करोड़ 13 लाख रुपये की लागत से बसताड़ा में आईटीआई, राजकीय महाविद्यालय ज्ञानपुरा (घरौंडा) में 4 करोड़ 3 लाख रुपये की लागत से बनाए गए साईंस ब्लॉक, कम्बोपुरा गांव में 2 करोड़ 5 लाख रुपये की लागत से नगरनिगम द्वारा बनाए गए सामुदायिक केन्द्र और ऊंचा समाना गांव में करीब 40 लाख रुपये की लागत से स्वागत गेट का उदघाटन शामिल है। 
हरियाणा में एक नए मंत्रालय का होगा गठन, सीएम खट्टर का आदेश
मुख्यमंत्री ने करीब 11 करोड़ 32 लाख रुपये की लागत से आरयूबी और रेलवे रोड घरौंडा को जोडऩे वाली सडक़ के कार्य का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर इंद्री विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ 92 लाख रुपये की लागत से सिंचाई विभाग द्वारा तैयार किए गए कैनाल रैस्ट हाऊस का उद्घाटन भी किया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने करनाल विधानसभा क्षेत्र की दो परियोजनाओं का उद्घाटन एवं दो परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इसी प्रकार मुख्यमंत्री ने जिला कोर्ट में वकीलों के लिए बनने वाले नए चैंबरों का शिलान्यास किया तथा अग्रसेन चौक पर समस्त अग्रवाल समाज द्वारा तैयार किए गए 61 फुट तिरंगे झंडे को लहराया।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में 54 करोड़ 77 लाख रुपये की लागत से तैयार होने वाली 7 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इनमें 4 करोड़ 65 लाख रुपये की लागत से तरावड़ी का नया विश्राम गृह, 5 करोड़ 95 लाख रुपये की लागत से निसिंग में विश्राम गृह, 17 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत से नीलोखेड़ी की सीएचसी में बैड की क्षमता बढ़ाना, 18 करोड़ 68 लाख रुपये की लागत से राजकीय कन्या महाविद्यालय बस्तली, 2 करोड़ 54 लाख रुपये की लागत से माजरा रोड़ान में स्टेडियम, 2 करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से सीकरी गांव में स्टेडियम का निर्माण कार्य व 2 करोड़ 68 लाख रुपये की लागत से समानाबाहू में बनने वाले स्टेडियम के कार्य का शिलान्यास शामिल है।

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know