सांसद सुनीता दुग्गल ने पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता बलवान सिंह दौलतपुरिया की लगाई क्लास

सांसद बनने के बाद सुनीता दुग्गल बुधवार को पहली बार लोगों के बीच पहुंची. अल्फा सिटी टाऊनशिप में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दुग्गल ने अपनी ही पार्टी के नेता एवं इनेलो के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया को आड़े हाथों ले लिया. मजे की बात यह रही है कि बलवान सिंह दौलतपुरिया उस समय सभा में मौजूद थे और सांसद की बातों पर सफाई देते नजर आए. अल्फा टाऊनशिप से संबंधित एक समाधान का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि इस प्रकार की समस्या का समाधान करना विधायक का काम है और इलाके से विधायक रहे बलवान सिंह दौलतपुरिया के पास पांच वर्ष पूरा मौका मिला कि इलाके की समस्याओं को पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठा सकें. मगर यह समस्या भी अब उनके सिर पर ड़ाल दी गई.
अस्पतालों में डॉक्टरों की सुरक्षा में तैनात होंगे 1730 होम गार्ड, सरकार ने दी भर्ती की मंजूरी
सफाई देते नजर आए पूर्व विधायक
इस पर सभा में मौजूद भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया सफाई देते नजर आए. दौलतपुरिया ने कहा कि अल्फा से संबंधित कोई भी समस्या उनके पास आई ही नहीं. उनके पास जो समस्याएं आई उन्हें पूरी तरह से विधानसभा में उठाया गया और उसका समाधान भी करवाया गया.

सांसद ने जनता का जताया आभार
सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने फतेहाबाद क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि सबसे अधिक मतों की लीड़ उन्हें फतेहाबाद से मिली है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप वे संसद में उनकी बात उठा रही हैं और उठाती रहेंगी. सांसद ने लोगों से प्लास्टिक और पॉलिथीन का प्रयोग बंद करने की भी अपील की.

More videos

See All