स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा: प्रकाश सिंह बादल बोले- मैं चाहता हूं पूरा चौटाला परिवार एक हो जाये

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा मे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपने सम्बोधन में बड़ी बात कही. प्रकाश सिंह बादल ने दिल की बात रखते हुए कहा कि वो चौटाला परिवार को दुख में नहीं देख सकते, वो चाहते हैं कि पूरा चौटाला परिवार एक साथ हो जाये.
अभय के आरोपों पर तीन विधायकों ने दिया जवाब

उन्होंने कहा कि चाहे किसी को कोई भी कुर्बानी देनी पड़ी, वो दे. अगर आप एक हो जाएंगे तो सारी सरकारें आपके कदम चूमेगी. बता दें कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला था उनके बड़े बेटे अभय चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं. अभय व उनके भतीजे दुष्यंत चौटाला के बीच पार्टी को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी तो उस समय भी स्नेहलता चौटाला मेदांता में दाखिल थी. अस्पताल से ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दुष्यंत व दिग्विजय पर कई आरोप लगाते नजर आईं थीं.
परिवार में आए बिखराव से दुखी रहती थी स्नेहलता चौटाला
स्नेहलता चौटाला परिवार में आए राजनीतिक बिखराव से दुखी रहती थीं. चौ. देवीलाल के परिवार में राजनीतिक मतभेद हुए तब भी उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की. लेकिन, अपने दोनों बेटों अजय सिंह चौटाला और अभय सिंह चौटाला के अलगाव के बाद उनके चेहरे पर चिंता दिखीं. वह इस बिखराव को अच्छा न मानकर परिवार के एकजुट होने पर जोर देती रहीं.

More videos

See All