हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती बोले-नशा तस्करों से हैं कांग्रेस के संबंध

हिमाचल प्रदेश के ऊना के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के मामले पर दो दिन से विधानसभा हंगामे की भेंट चढ़ रही. विपक्ष इस मामले को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) का षड्यंत्र बता रहा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने विपक्ष के आरोपों को सिरे से खारिज किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

सत्ती ने कांग्रेस को नेतृत्व और दिशाविहीन पार्टी करार दिया है. सत्ती ने नेता विपक्ष को इस मामले पर खुले मंच से बहस की चुनौती दे डाली है. सत्ती ने कहा कि ऊना के एसपी बेहतर काम कर रहे है. गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र में हाल ही में ऊना में अवैध शराब मामले में कांग्रेस विधायक के पीएसओ और पीए की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा हो रहा है. इन पर अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप है.
सत्ती ने कहा कि जब भी कोई दो नंबरी पकड़ा जाता है तो कांग्रेस उसका साथ देती है और इसी कारण आज कांग्रेस की यह हालत हुई है. सत्ती ने कहा कि ऊना की घटना को कांग्रेस तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है. सतपाल रायजादा के ऊपर केस ही नहीं है तो उन्हें कैसे फंसाया जा रहा है. सत्ती ने कहा कि विपक्ष के नेता क्लीयर करें कि अगर पुलिस कर्मियों से कोई मारपीट करेगा तो उन्हें छोड़ देना चाहिए था.

More videos

See All