aaj tak

J-K: DGP दिलबाग सिंह बोले- घाटी में फिर चलेगा एंटी-टेरर ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पाकिस्तान पर घाटी में अस्थिरता फैलाने का आरोप लगाया. दिलबाग सिंह ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में मंगलवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. इसे देखते हुए घाटी में एंटी-टेरर ऑपरेशन को फिर से तेजी से चलाया जाएगा. पाकिस्तान घाटी में अस्थिर स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है.
उधर रविवार को बारामूला में हुए मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया जबकि एक एसपीओ भी शहीद हो गया. मुठभेड़ में एक सब-इंस्पेक्टर भी जख्मी है जिसका इलाज चल रहा है. मुठभेड़ मंगलवार देर रात शुरू हुई और बुधवार को समाप्त हुई.
सुरक्षा बलों और पुलिस को गेनी-हमाम इलाके में आतंकियों के छिपने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षा बल अभी तलाशी ले ही रहे थे कि एक आतंकी ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. सेना ने भी जवाब दिया जो आगे चलकर मुठभेड़ में तब्दील हो गई.
आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक एसपीओ शहीद हो गया और एक एसआई घायल हो गया. शहीद एसपीओ का नाम बिलाल है जबकि जख्मी एसआई का नाम अमरदीप परिहार है. परिहार को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.  

More videos

See All