पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाने से भड़कीं मायावती, कहा- जनता का दुख बढ़ेगा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा. पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाने पर मायावती ने कहा, 'यूपी बीजेपी सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमत में भारी वृद्धि महंगाई बढ़ाने व करोड़ों गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के पेट पर लात मारने वाला क्रूर कदम है. बदतर कानून-व्यवस्था, महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त जनता का दुःख और बढ़ेगा. सरकार जनहित पर ध्यान केंद्रित करे तो बेहतर है.'
एक और ट्वीट में मायावती ने लिखा, अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफलता के फलस्वरूप यहां यूपी में जंगलराज बीजेपी सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है. इसके लिए अफसरों को बलि का बकरा बनाने से पहले बीजेपी को अपराधियों को हर प्रकार का शह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है.
बीएसपी प्रमुख मायावती ने दो दिन पहले भी यूपी सरकार पर हमला बोला था और कहा था यूपी की भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफिया आदि का जंगलराज चल रहा है, जिस कारण अब पूरे प्रदेश में हर प्रकार के अपराध चरम पर हैं और हत्याओं की तो बाढ़ सी आ गई लगती है. हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अति-दुःखद और अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.

More videos

See All