दिल्ली में झारखंड विस चुनाव पर बैठक आज, हरियाणा-महाराष्ट्र के साथ चुनाव पर मंथन

झारखंड में होनेवाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में अहम बैठक होगी. इसमें पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के नेताओं के साथ चुनावी तैयारी की जानकारी लेंगे. बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, विधानसभा चुनाव प्रभारी ओपी माथुर, सह-प्रभारी नंदकिशोर यादव सहित अन्य नेता शामिल होंगे.  
भारत समेत पूरी दुनिया में कोई नहीं सुनता विस्थापितों का दर्द
 इस वर्ष हरियाणा और महाराष्ट्र में भी विधानसभा चुनाव होना है. बैठक में पार्टी के नेता इस पर मंथन करेंगे कि झारखंड में विधानसभा चुनाव इन दो राज्यों के साथ ही कराये जायेें या फिर नियत समय पर हों.  इस मुद्दे पर प्रदेश के नेताओं की राय भी ली जायेगी. 
65 से अधिक सीटें जीतने पर बनेगी रणनीति : भाजपा ने झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटें  जीतने  का लक्ष्य रखा है.  बैठक में इस लक्ष्य को हासिल करने को लेकर रणनीति बनायी जायेगी.  
साथ ही सदस्यता अभियान की समीक्षा होगी. वहीं, संगठनात्मक चुनाव  और चुनाव प्रबंधन को लेकर भी नेता मंथन करेंगे.  हाल ही में चुनाव प्रभारी नियुक्त किये गये ओपी माथुर 24 अगस्त को झारखंड आ रहे हैं. वे भी जमीनी तैयारी को लेकर प्रदेश के नेताओं से चर्चा करेंगे. इधर, सह-प्रभारी व बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव झारखंड का दौरा कर चुके हैं. 
उन्होंने प्रदेश कोर कमेटी से लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारी का जायजा लिया है.  वह केंद्रीय नेतृत्व को चुनावी तैयारी से लेकर सांगठनिक कामकाज का ब्योरा देंगे.  सूचना के मुताबिक, मंगलवार को हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी बैठक होगी.

More videos

See All