मानसून सत्र आज से , सत्तापक्ष को घेरने के लिए विपक्ष तैयार

 विधानसभा का मानसून सत्र आज दोपहर बाद से शुरू हो रहा है। सत्र को लेकर पक्ष और विपक्ष के तेवर काफी तल्ख नजर आ रहे हैं। विपक्ष ने जहां आज सरकार को पूरी तरह से घेरने की रणनीति बनाई, वहीं सत्तापक्ष अपनी रणनीति को आज 11 बजे अंतिम टच देगा।
बता दें कि  रविवार को  कांग्रेस विधायक दल की बैठक नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री  की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह  व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू भी मौजूद रहे। मानसून सत्र में इस बार कांग्रेस के विधायक सरकार को पूरी आक्रामकता के साथ घेरने की कोशिश करेगी। इसी को लेकर रणनीति बनाई गई। ऐसे कई मुद्दें हैं, जिन पर विपक्ष सरकार को घेरेगा।
वहीं, सत्र से पहले विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए बीजेपी 19 अगस्त को ही रणनीति तैयार करेगी। संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने बीजेपी विधायक दल की बैठक सुबह 11 बजे विधानसभा में सत्तापक्ष कक्ष में बुलाई है। सीएम जयराम ठाकुर  बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसमें सभी मंत्रियों और विधायकों को बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा बीजेपी के एसोसिएट विधायक होशियार सिंह और प्रकाश राणा भी मौजूद रहेंगे। ये वर्तमान में निर्दलीय विधायक हैं।

More videos

See All