भाजपा जनता की आस्था और विश्वास खो चुकी है : तंवर

देश की भाजपा सरकार जनता की आस्था और विश्वास को खो चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को आईना दिखाने का काम करेगी। ये बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने गुडग़ांव में पार्टी पदाधिकारियों और सीनियर नेताओं की बैठक उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। इससे पूर्व आयोजित कांग्रेस की राज्यस्तरीय बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की 75वीं जन्म जंयती को पूरे साल मनाने और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले जिलास्तर और हल्कास्तर पर धरने-प्रदर्शन करने बारे रणनीति तैयार की गई। 
मोल की बहुएं: ‘हरियाणवी मर्दों’ के एहसान तले दबी औरतें जिनकी अपनी पहचान खो गई
डा. तंवर ने कहा कि भाजपा ने जींद में आस्था रैली की है जबकि प्रदेश के लोगों की आस्था और विश्वास भाजपा पहली ही खो चुकी है क्योकि लगातार पांच साल में विकास के नाम पर भाजपा ने कुछ नही किया है और हुए है तो सिर्फ घोटाले ही घोटाले। डा.तंवर ने कहा कि प्रदेश में कभी माईनिंग के नाम पर तो कभी अरावली और मोरनी की जमीने अपने चहेतों को देने के नाम पर लाखों करोड़ रूपयों के घोटाले इस सरकार ने किए है, जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों से मांगने का काम करेगी। डा. तंवर ने कहा कि देश के गृहमंत्री को हरियाणा की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार से जवाब मांगना चाहिए क्योकि हरियाणा में लगातार क्राईम बढ़ रहा है और रोज हत्या, डकैती जैसे संगीन अपराध हो रहे है। 
इससे पूर्व डा.तंवर ने कांग्रेस के सीनियर नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी जी की जन्म जयंती कांग्रेस पार्टी पूरे साल मनाएगी। उन्होने इस बैठक में मौजूद कांग्रेस के मजबूत कंधों रूपी सभी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस और राजीव गांधी जी की जन हितैषी सोच को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। उन्होने कहा कि बैठक में मौजूद हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी में दिख रहे जोश से यह साफ है कि प्रदेश में बदलाव की हवा चल चुकी है, जनता खट्टर सरकार से त्रस्त है और अब इस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार है।

More videos

See All