मजीठिया परिवार शुरू से ही पंथ दोषी रहा : शिअद टकसाली
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मजीठिया परिवार शुरू से ही पंथ दोषी रहा : शिअद टकसाली

By Punjabkesri calender  17-Aug-2019

मजीठिया परिवार शुरू से ही पंथ दोषी रहा : शिअद टकसाली

कुर्सी के सपने देख रहे शिरोमणि अकाली दल बादल के महासचिव बिक्रम मजीठिया का परिवार शुरू से ही पंथ दोषी रहा है। मजीठिया स्पष्ट करें कि उसके परदादा सुंदर सिंह मजीठिया ने जलियावाला बाग का साका कर हजारों देश भक्तों को शहीद करने वाले जरनल डायर को अपने घर पर रात्रि भोजन करवाया और उनकी पीठ-थपथपाई। 
यहां तक कि महाराजा दलीप सिंह को अंग्रेज के हवाले करने वाला भी मजीठिया परिवार था और अंग्रेजों ने मजीठिया परिवार को 3500 किले जमीन किस वफादारी के लिए दी थी। अब वही मजीठिया बेअदबी मामले में शिअद नेताओं को क्लीन चिट देकर लोगों को गुमराह कर रहा है। यह विचार शिअद टकसाली के नेता सेवा सिंह सेखवां, हरसुखइंदर सिंह बब्बी बादल और करनैल सिंह पीरमुहम्मद ने रक्खड़ पुन्या मेले और बेअदबी मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में करवाने के मजीठिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए व्यक्त किए।
कैप्‍टन अमरिंदर ने की मोदी सरकार की तारीफ, अनुच्‍छेद 370 के बाद अब इस फैसले का किया समर्थन
नेताओं ने कहा कि मजीठिया संगत को बताएं कि डेरा सिरसा की वोटें लेने के लिए गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी में मुख्य दोषी सौदा साध के चेलों की गिरफ्तारी रोकी थी या नहीं। यह भी बताएं कि पंथक कदर कीमतों को दूर कर तख्त के जत्थेदारों को मुख्यमंत्री के घर बुलाकर डेरा प्रमुख को धक्के से माफीनामा अकाल तख्त से क्यों जारी करवाया और बादल सरकार दो साल के लंबे समय में गुनाहगार तक क्यों नहीं पहुंच सकी
यही नहीं उनके ही बनाए जोरा सिंह आयोग और एस.आई.टी. की जांच, जिनमें बादल सरकार को दोषी पाया गया। उन्होंने रिपोर्टों को लागू करने की जगह कचरे के डिब्बों में फैंक दिया और अब भी रणजीत सिंह आयोग और मौजूदा एस.आई.टी. की जांच बायकॉट क्यों किया, जो गुरु ग्रंथ साहिब पर राजनीति करे उसका कख न रहे, मजीठिया की टिप्पणी पर भी नेताओं ने कहा कि मजीठिया किस तरीके से बेअदबी के लिए इंसाफ मांगने वालों को कोस रहा है।
 

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know