प्रियंका गांधी ने कुलदीप सिंह सेंगर और संगीत सोम को लेकर कसा यूपी सरकार पर ये तंज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. इस बार उन्होंने यूपी सरकार द्वारा बीजेपी नेता संगीत सोम के खिलाफ मुकदमे वापसी को लेकर यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसा है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया है, “कोर्ट-कचहरी अब कुछ नहीं. भाजपा की है सरकार तो अपराधियों को डर काहे का? कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण दिया जाएगा. संगीत सोम से मुकदमे हटा दिए जाएंगे. तो अपराधी डरेंगे कैसे?”
 
J&K: कांग्रेस नेता हिरासत में, भड़के राहुल गांधी
वैसे प्रियंका गांधी सोनभद्र नरसंहार के बाद से लगातार यूपी सरकार पर हमलावर हैं. वह खुद दो बार सोनभद्र का दौरा कर चुकी हैं और नरसंहार पीड़ितों की मदद कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्नाव रेप पीड़िता की दुर्घटना के बाद भी उन्होंने यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया.
वैसे शुक्रवार को पहले प्रियंका गांधी ने राजस्थान के पहलू खान मामले में सभी आरोपियों के बरी होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. प्रियंका ने ट्वीट करके कहा, पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है.' हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है. अशोक गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है.आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा.

More videos

See All